Korean Web Series: ये 5 विदेशी वेब सीरीज है रोमांस से भरपूर देखने से पहले हो जाए अकेले

Korean Web Series: कोरियन ड्रामा का क्रेज हर दिन लोगों में काफी ज्यादा बढ़ता जा रहा है कोरियन ड्रामा की जीवनी कहानी और करैक्टर लोगों को काफी पाती जा रही है ऐसे में हर कोई नई नई वेब सीरीज देखना चाहता है अगर आप भी बीच में एक बार कोई रोमांच से भरी वेब सीरीज देखना चाहते हैं तो आज हम उसके बारे में आपको बताने जा रहे हैं तो आज से ही कोरियन ड्रामा देखना शुरू कर सकते हैं जहां कुछ हाई स्कूल रोमांस वेब सीरीज के नाम पर बताएं वेब सीरीज है.

इस कोरियन शो में एक हाई स्कूल स्कॉलर लड़की की कहानी को दिखाया गया है जो खुद को एक कॉमिक की करैक्टर मान लेती है और उसे अन्य कैरेक्टर से प्यार हो जाता है लेकिन दोनों साथ नहीं रह पाते हैं और अपनी किस्मत को कोसते हुए दिखाई देते हैं.

एंग्री मॉम

यह तो एक मां और बेटे की कहानी है इस कहानी में कई दूसरे स्कूल में स्टूडेंट्स की मौत में कहानी भी दिखाई गई है.

रिप्लाई 1997

601 ऐसे लड़की की कहानी है जो अपनी बचपन की दोस्त और पड़ोसी से बचपन से प्यार करता है जैसे-जैसे महेश हाई स्कूल में पढ़ाई करता है उसकी फिलिंग्स और गहरी हो जाती है इस कहानी में एक लड़के अपने बचपन की दोस्त के लिए जो फीलिंग है उससे एक अलग ही लेवल पर दिखाया गया है.

लव अलार्म

यह कोरियन ड्रामा हाई स्कूल में ड्राइविंग स्टोरी है इस शो में आई स्कूल स्टूडेंट्स के बारे में सारे इमोशनल सेन को दिखाया गया है इस शो को और टट्टी प्लेटफार्म नेटफ्लिक्स पर भी दिखाया गया है.

स्कूल 2013

यह गाने एक बुरी रैंक पाने वाले स्कूल की है जहां कई सारे बच्चों का भविष्य और उनकी जिंदगी को दिखाने की कोशिश की गई है.

स्कूल 2017

यह शो एक लड़का और लड़की के इर्द-गिर्द घूमता है दोस्ती से लेकर प्यार की कहानी को इस शो में दिखाया गया है सकूल सीरीज का यह पाठ ज्यादा काफी सॉफ्ट कहानी को दिखाता है.

मोमेंट ऑफ अट्ठारह

इस शो में एक ऐसे लड़के की कहानी को दिखाया गया है जो अपनी लाइफ में काफी ज्यादा ही परेशान होता है वह एक नई स्कूल में फिर या फिर दाखिला ले लेता है गांव से एक लड़की की और अटेंशन मिलती है लेकिन है लड़की लड़की के पास में ज्यादा ध्यान देती है फिर कहानियां से घूमती है कि दोनों को एक दूसरे से काफी ज्यादा प्यार हो जाता है.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *